Monday, August 10, 2020

विशेष सूचना

 मुझे यह बताते हुए अत्यंत हर्ष हो रहा है कि मेरी लिखी कविताओं को मेरी बहुत ही प्यारी और मुझे सदैव ही प्रोत्साहित  करने वाली भारती आंटी  मेरी कविताओं को स्वर दे कर मेरी कविताओं और मेरे ब्लॉग की सुंदरता को और भी  बढ़ा रहीं हैं। वे अनन्य साहित्य प्रेमी हैं और हिंदी भाषा के प्रति उनका लगाव हम सब के लिए एक प्रेरणा है। 

उनका यह स्नेह मेरे लिये बहुत ही अमूल्य है और  उनका मेरी कविताओं को स्वर देना मेरे लिये उनका आशीष है।

आज उनकी आवाज़ में सुनिये  "एक शिक्षिका की दृष्टि से"


3 comments:

  1. अनंता... तुम्हारा प्यार, उतना ही सुन्दर जैसे तुम्हारी लेखनी। अनेकों शुभकामनाएं और आशीर्वाद, खूब जियो ढेर लिखो, और मैं जहां भी रहूं, तुम्हारी कविताएँ यूँही गुनगुनाऊं ❤️

    ReplyDelete
  2. बहुत प्यार और शुभकामनाएं प्रिय अनंता | जल्द ही सुनकर बताती हूँ |

    ReplyDelete

जन्माष्टमी विशेष

सदा सुरक्षित घर आना

  अपने सभी फौजी भाइयों  के सुख , स्वास्थ्य  व सुरक्षा की कामना करते हुए, रक्षाबंधन के उपलक्ष्य में उन्हें समर्पित करती हूँ ।  जल-थल-नभ के प्...